jindal
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, आपत्तिजनक टिप्पणी और विवादित बयानों की वजह से BJP से निष्कासित नवीन जिंदल (Naveen Jindal) के परिवार ने अब राजधानी  दिल्ली भी छोड़ दी है। हालांकि खुद नवीन अभी भी दिल्ली में ही हैं। गौरतलब है कि जिंदल और उनकी फैमिली को कई दिनों से लगातार जान से मारने की अनेकों धमकियां भी दी जा रही थी।

    गौरतलब है कि नवीन जिंदल ने निजी मीडिया चैनल को यह भी बताया कि उन्हें ट्विटर और फेसबुक पर भी लगातार धमकियां मिल रहीं हैं और उनके परिवार को भी खूब परेशान किया जा रहा है। इस बाबत उन्होंने कहा कि, “मेरे परिवार और घर की वीडियो भी बनाकर उसकी विडियो वायरल की जा रही हैं। कुछ लोग साजिश रच रहे हैं कि मैं जब बाहर निकलूंगा तो मुझे जान से मारा जाएगा।” 

    उन्होंने आगे कहा कि, “मैंने पहले ‘इस्लामिक मदरसे बेनकाब’ नाम से पुस्तक लिखी थी, अब फिर से वही फोटो निकाल कर वायरल की जा रही हैं और मुझे भी काफिर बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग मेरे और मेरे परिवार के लिए भद्दी-भद्दी बातें लिख रहे हैं। कई लोगों ने धमकियां दी हैं और मुझे मारने के लिए कई लोगों ने ईनाम का भी ऐलान किया है।”

    पता हो कि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के चलते नवीन जिंदल भी चर्चा में आए थे। वहीं विवाद के बढ़ते दिख BJP ने बीते 5 जून को ही उन्हें पार्टी से निष्काषित कर दिया था और इनके बयानों से अपनी दूरी भी बनाये हुए हैं।