BS-Yediyurappa

Loading

नई दिल्ली: कर्नाटक (Karnatka) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है।मिली जानकारी के अनुसार, येदियुरप्पा पर नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। वहीँ इस सिलसिले में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। उनके खिलाफ पॉक्सो और 354 (A) आईपीसी के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

जी हां, मिली खबर के अनुसार बीएस येदियुरप्पा पर 17 साल की एक लड़की के साथ यौन दुर्व्यवहार/यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगे हैं। ऐसे में अब 81 वर्ष की उम्र में अब उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। खबर मिली कि, नाबालिग लड़की की मां ने बीते 2 फरवरी को एक आधिकारिक बैठक के दौरान बीएस येदियुरप्पा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के मुताबिक कथित यौन उत्पीड़न बीते 2 फरवरी को हुआ, जब मां और बेटी धोखाधड़ी के एक मामले में मदद मांगने के लिए येदियुरप्पा के पास गईं थीं।

वहीं अब इस इस मामले पर बीएस येदियुरप्पा के ऑफिस से जारी बयान के मुताबिक, येदियुरप्पा के दफ्तर की तरफ से ऐसे 53 मामलों की एक लिस्ट जारी की गई है, जो शिकायतकर्ता ने पहले ही अलग-अलग चीजों को लेकर दाखिल कर रखे हैं। ऐसे में येदियुरप्पा के दफ्तर ने पुरजोर कहा है कि, शिकायतकर्ता को इस तरह की शिकायतें दर्ज करने की आदत है।पता हो कि, येदियुरप्पा साल 2008 और 2011 में, फिर मई 2018 में बड़े ही अल्प समय के लिए और फिर जुलाई 2019 से 2021 तक कर्नाटक के मुख्मंत्री रह चुके हैं।