प्रधानमंत्री मोदी बोले-बजट सत्र में सकारात्मक चर्चा की उम्मीद, मेड इन इंडिया वैक्सीन पर कही ये बात

    Loading

    नई दिल्ली: संसद का बजट सत्र (Budget Session) आज से शुरू हो रहा है। इन सब के बीच शेयर बाजार में बहार दिख रही है। आज  मार्केट खुलते ही सेंसेक्स 700 अंक से अधिक चढ़ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बजट सत्र से पहले संसद भवन में मीडिया को संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि बजट सत्र में सकारात्मक चर्चा की उम्मीद है। 

    ज्ञात हो कि पीएम मोदी ने कहा कि बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है। मैं इस सत्र में आपका और सभी सांसदों का स्वागत करता हूं। आज की वैश्विक स्थिति में भारत के लिए बहुत सारे अवसर हैं। यह सत्र देश की आर्थिक प्रगति, टीकाकरण कार्यक्रम, मेड इन इंडिया वैक्सीन के बारे में दुनिया में एक विश्वास पैदा करता है।

    प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी सांसद, दल उत्तम मन से बजट सत्र में चर्चा करें। साथ ही चुनाव का बजट सत्र पर असर नहीं पड़ना चाहिए। मोदी ने कहा कि बजट सत्र में सांसदों की बातचीत, सांसदों के चर्चा के मुद्दे, खुले मन से की गई चर्चा, वैश्विक स्तर पर प्रभाव का महत्वपूर्ण अवसर बन सकती है। मैं आशा करता हूं, सभी आदरणीय सांसद, राजनीतिक दल खुले मन से उत्तम चर्चा करके देश को प्रगति की रास्ते पर ले जाने में अवश्य मददरुप होंगे।