Yogasana included in Khelo India Youth Games 2021 Kiren Rijiju

Loading

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) के नई दिल्ली स्थित सरकारी आवास की दीवार पर बुधवार को एक कैब ड्राइवर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोरदार थी कि दीवार का एक हिस्सा टूट गया। इस घटना के बाद पुलिस ने कैब ड्राइवर को पकड़ लिया, जिसके बाद खुफिया एजेंसियों ने लंबी पूछताछ की और फिर उसे छोड़ दिया। किरेन रिजिजू 9, कृष्णा मेनन मार्ग स्थित सरकारी बंगले में रहते हैं। 

कैब ड्राइवर ने बताया क्यों मारी टक्कर 
कैब ड्राइवर रहीम खान ने पूछताछ में बताया कि वह अपने परिवार के साथ स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से नूंह जा रहा था। इसी दौरान एक बस उसकी गाड़ी से टकरा गई थी, जिसकी वजह से कैब ने घर की दीवार पर टक्कर मार दी थी। इस घटना से केंद्रीय मंत्री के आवास पर तैनात सुरक्षा अधिकारियों में भगदड़ मच गई। हालांकि इस हादसे में किसी के ज्यादा घायल होने की जानकारी नहीं है।जानकारी के मुताबिक, रहीम खान नाम का कैब ड्राइवर हरियाणा के नूंह का रहने वाला है।

बाल- बाल बचे थे केंद्रीय मंत्री रिजिजू 
इससे पहले जम्मू-कश्मीर में किरेन रिजिजू की गाड़ी का आठ अप्रैल को एक  हादसा हुआ था। यह हादसा जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर हुआ था। एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी। अफरा-तफरी के माहौल के बीच आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने केंद्रीय मंत्री को कार से उतारकर दूसरी गाड़ी में बैठाया।