PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: बिहार में राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर सीबीआई के छापे से विपक्ष (opposition)नाराज दिख रहा है। सभी विपक्षी एक साथ आ गए हैं। सभी एक जुट होकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार (PM Modi and the central government) पर निशाना साधा है।  दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि  यह ग़लत(राबड़ी देवी के घर CBI पहुंचने पर) है, विपक्ष के लोगों पर छापे मारना सही नहीं। मैंने कल कहा था कि यह ट्रेंड बन रहा है कि जिन राज्यों में विपक्ष है वहां उन्हें काम नहीं करने दिया जाएगा। विपक्ष को ED, CBI या राज्यपाल के जरिए परेशान किया जाता है।

सांसद संजय राउत ने कहा कि अपने विरोधियों को भयभीत किया जा रहा है, यह तानाशाही है। जिस तरह से तालिबान और अल कायदाअपने दुश्मन को खत्म करने के लिए हथियार उठाते हैं वैसे ही इनके(BJP) जैसे लोग ED-CBI जैसे हथियार का इस्तेमाल अपने विरोधियों के खिलाफ कर रहे हैं। 

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने 9 विपक्षी नेताओं द्वारा केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए पीएम को पत्र लिखा।  उन्होंने कहा कि पत्र में पहला हस्ताक्षर मेरा है। हम चाहते हैं कि पीएम (PM) हमारी चिंताओं को गंभीरता से लें। उदाहरण के लिए, केजरीवाल सरकार में जिस व्यक्ति ने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा काम किया और जिसकी बहुतों ने प्रशंसा की, उसे गिरफ्तार किया जा रहा है।

गौरतलब है कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर सीबीआई पहुंची है। बताया जा रहा है राबड़ी देवी के घर पर सीबीआई की टीम छापेमारी के लिए पहुंची है। बिहार की राजधानी पटना में आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही है। लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)चारा घोटाले में जेल छूट कर आये हैं। अब उनकी पत्नी राबड़ी देवी की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं। जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ये छापेमारी करने पहुंची है।