Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

Loading

रायपुर/शिमला: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) इन दिनों भारी बारिश से प्रभावित है। हिमाचल में भारी मात्रा में जान-माल का नुकसान हुआ है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने हिमाचल प्रदेश को 11 करोड़ रुपये की सहायता राशि की घोषणा की है।

 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि की घोषणा 
यह जानकारी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऑफिशियल ट‍्वीटर हैंडल से मिली है। उन्होंने ट्वीट किया कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और भूस्खलन से आई विपदा की स्थिति में पीड़ित लोगों की मदद के लिए हम सब छत्तीसगढ़वासियों की ओर से 11 करोड़ रुपये की सहायता राशि की घोषणा करता हूँ। हम सभी छत्तीसगढ़वासी हिमाचल के लोगों के साथ खड़े हैं और सामूहिक एकजुटता के साथ आपदा का सामना करेंगे तथा सामान्य स्थिति की बहाली के लिए कार्य करेंगे। हम सब ईश्वर से सबकी रक्षा की प्रार्थना करते हैं।

प्रियंका गांधी ने किया रीट्वीट
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने छत्तीसगढ़ CM  भूपेश बघेल के सहायता धन राशि को रीट्वीट करते हुए लिखा कि आपदा के इस कठिन समय में कांग्रेस पार्टी और सभी देशवासी देवभूमि हिमाचल की जनता के साथ खड़े हैं। वहीं राज्य में बाढ़ की स्थिति पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhwinder Singh Sukhu) ने कहा कि सरकार किसी भी तरह की जानमाल की हानि को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और हम सड़कों की बहाली पर काम कर रहे हैं।