फैसल पटेल अपने पिता के साथ (Photo Credits-Twitter)
फैसल पटेल अपने पिता के साथ (Photo Credits-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस के भीतर जारी घमासान (Congress Crisis) खत्म होने के नाम नहीं ले रहा है। इन सब के बीच अब खबर है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे अहमद पटेल (Ahmed Patel) के बेटे फैसल पार्टी से नाराज चल रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि फैसल पटेल (Faisal Patel) आने वाले समय में कांग्रेस पार्टी छोड़ सकते हैं। उनका ताजा ट्वीट इसी तरफ इशारा कर रहा है।  

    ज्ञात हो कि अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने आज ट्वीट करते हुए लिखा कि इंतजार करके थक गया हूं। टॉप लीडरशिप से कोई प्रोत्साहन नहीं मिला है। उन्होंने आगे लिखा कि अपनी तरफ से सभी विकल्प खुले रखे हैं। गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे अहमद पटेल एक समय पार्टी के सबसे ताकतवर शख्स माने जाते थे। लेकिन गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उनके बेटे के इस रुख ने कांग्रेस की मुश्किलें जरूर बढ़ा दी है। 

    फैसल पटेल का ट्वीट-

    गौरतलब है कि कांग्रेस के सीनियर नेता रहे अहमद पटेल का लंबी बीमारी के चलते नवंबर 2020 में निधन हो गया था। ऐसे में अब दो साल बाद उनके बेटे फैसल के कांग्रेस की नाराजगी सामने आई है। इससे पहले पिछले वर्ष अप्रैल महीने में फैसल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। जिसके बाद अटकलें लगी थी कि वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।