Acharya Pramod Krishnam
ANI Photo

Loading

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) का पिछले कई दिनों से तेवर बदला हुआ नजर आ रहा है। उनका बीजेपी के तरफ रुझान देखने को मिल रहा है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कहीं आचार्य प्रमोद बीजेपी (BJP) में तो नहीं शामिल होने का प्लान कर रहे हैं। पहले बीजेपी के पक्ष में बयान फिर पीएम मोदी से मुलाकात और अब रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे हैं। ऐसे में उनका बीजेपी में शामिल होने का पूरा संकेत माना जा रहा है।

शामिल होने के ये भी हैं वजह

आचार्य प्रमोद हाल ही में कांग्रेस के खिलाफ कई बयान दे चुके हैं। आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलने उनके दिल्ली आवास पर पहुंचे हैं। इससे पहले आचार्य ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उनकी तारीफ भी की थी, जिसके बाद उनके बीजेपी में जाने के कयास लगने लगे थे। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भी उन्होंने खुले मंच पर स्वागत किया था। प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल 

हालांकि आचार्य प्रमोद इससे पहले कांग्रेस आलाकमान समेत कई नेताओं के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस के न शामिल होने पर भी उन्होंने अपनी ही पार्टी को घेरा था और आलोचना की थी। इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी उन्होंने टिप्पणी की थी।