pappu-yadav

    दरभंगा. जहाँ एक तरफ दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) में बीते 2 महीने से इलाज करा रहे जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू (Pappu Yadav) यादव की तबीयत अब और ज्यादा खारब हो चुकी है। जिसके चलते अब पप्पू यादव को उनके बेहतर इलाज के लिए पटना भी रेफर किया जा सकता है। एसिया खबर है कि DMCH में भर्ती पप्पू यादव का बुखार भी ठीक नहीं हो रहा है। उन्हें ज्यादातर तेज बुखार रहता है। इसके साथ ही साथ उनकी किडनी की पथरी अब पहले से और ज्यादा ही बढ़ गई है।

    पुलिस निगरानी में हो रहा पप्पू यादव का इलाज :

    दरअसल पुलिस निगरानी में बीते 2 महीने से DMCH में अपना इलाज करवा रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव की तबीयत में कोई विशेष सुधार नहीं हो रहा है। बीते 3 दिन से उनका बुखार ठीक ही नहीं हो रहा है। DMCH मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ। यूसी झा ने इस बाबत बताया कि, फिलहाल पप्पू यादव में बीमारी के जो लक्षण हैं, उन्हें देखते हुए यहां उनका इलाज कतई मुमकिन नहीं है, उनका इलाज हायर सेंटर पटना में ही संभव हो सकता है।

    मई से दरभंगा DMCH में हैं भर्ती :

    पता हो कि बीते कुछ महीने पहले ही पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बीते मई के महीने में पप्पू यादव की तबीयत जब अचानक खराब हुई तो जेल से उन्हें बेहतर इलाज के लिए वीरपुर से दरभंगा DMCH अस्पताल भिजवा दिया गया था। वहां भारी सुरक्षा के मध्य पप्पू यादव DMCH अस्पताल में व्हील चेयर के सहारे दाखिल हुए थे। इसके बाद वहां पहले से तैनात डॉक्टर ने उनका इलाज किया और उन्हें मेडिसिन विभाग के ICU में शिफ्ट किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। लेकिन अब उनके गिरते स्वास्थ्य को देखकर DMCH ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। जिसके चलते अब शायद उन्हें पटना, बेहतर इलाज के लिए जाना पड़ सकता है।