भाजपा सांसद रवि किशन के बड़े भाई का निधन, एक वर्ष में दो भाइयों की मौत से परिवार में शोक की लहर

    Loading

    नई दिल्ली. भाजपा सांसद और अभिनेता रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) के बड़े भाई रामकिशन शुक्ला (Ram Kishan Shukla) का रविवार को निधन हो गया। उन्होंने अंतिम सांस मुंबई के नानावटी अस्पताल में ली। रवि किशन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

    भाजपा नेता ने ट्वीट में कहा, “दुःखद …मेरे बड़े भाई श्री रामकिशन शुक्ला जी का अचानक हृदय गति रुकने के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है । महादेव से प्रार्थना है कि अपने श्री चरणों में स्थान दें। ओम शान्ति शान्ति शान्ति।” 

    एक दूसरे ट्वीट में रवि किशन ने कहा, “रामकिशन भैया सच में हमारे घर के राम थे शांत मुस्कुराता चेहरा छल कपट नहीं, उनका अचानक चले जाना ने स्तब्ध कर दिया हम सबको। आज में अकेला पढ़ गया उनकी पुण्य आत्मा की शांति के लिए आप सब कृपया प्रार्थना करना।”

    रवि किशन के भाई का निधन आज दोपहर 12 बजे हुआ। उनकी उम्र 53 वर्ष थी। निधन की सूचना के बाद परिवार में शोक की लहर है। राम किशन रवि किशन के फिल्म प्रोडक्शन का काम देखते थे। आज दोपहर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी सीने में दर्द होने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

    गौरतलब है कि एक साल में रवि किशन के दूसरे भाई की मौत हुई है। इससे पहले पिछले साल मार्च में रवि किशन के सबसे बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हो गया था। वे कैंसर से पीड़ित थे और उन्होंने एम्स अंतिम सांस ली थी।