Drugs Case : 'Bahubali' Actor Rana Daggubati reaches ED office, investigation continues in drugs case
File

    Loading

    हैदराबाद: ड्रग्स (Drugs) और मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) के एक केस की जांच में सामने आए कई टॉलीवूड एक्टर्स (Actors) के नाम के बाद ईडी  प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) (ईडी) ने अपनी जांच तेज़ कर दी है। इस कड़ी में पिछले दिनों समन किए गए एक्टर्स को ईडी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। बुधवार सुबह टॉलीवूड स्टार एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) हैदराबाद ईडी ऑफिस पहुंचे जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। 

    बता दें कि, ईडी की जांच के दौरान सामने आए कई टॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों से ईडी अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं। ऐसे में बीते शुक्रवार को ईडी के हैदराबाद ऑफिस में फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पहुंची जहां उनसे घंटों लंबी पूछताछ की गई थी।

    बता दें कि, एक पुराने ड्रग्स केस की जांच के दौरान कई एक्टर्स के नाम सामने आए हैं जिसके बाद ईडी ने रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) समेत करीब 10 अन्य कलाकारों से पूछताछ करने के लिए समन जारी किए हैं।सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय ने रकुल प्रीत सिंह, बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबाती, तेलुगु अभिनेता रवि तेजा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ को भी तलब किया है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ साल 2017 में हुआ था जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक संगीतकार केल्विन मस्कारेनहास और दो अन्य को गिरफ्तार किया था और उनके पास से 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की थी। एक्साइज विभाग ने व्यापक जांच के लिए एसआईटी का गठन किया था। इस मामले में अब ईडी जांच कर रही है।