Former CM BS Yediyurappa reacted to allegations of sexual harassment against him, Karnataka
कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा

Loading

कर्नाटक: अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा  (BS Yediyurappa) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले एक महिला मेरे घर आई थी। वह रोते हुए कह रही थी कि कुछ समस्या है। मैंने उससे पूछा कि मामला क्या है और मैंने खुद पुलिस को फोन किया कमिश्नर को मामले की जानकारी दी और उनसे उसकी मदद करने को कहा। 

देखते हैं आगे क्या होता है

पूर्व सीएम ने कहा कि बाद में महिला मेरे खिलाफ बोलने लगी। मैंने यह मामला पुलिस कमिश्नर के ध्यान में लाया है। कल पुलिस ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज की। देखते हैं आगे क्या होता है, मैं कर सकता हूं।’ मैं यह नहीं कहूंगा कि इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद है।

पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक (Karnatak) के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर 17 वर्षीय एक लड़की की मां की शिकायत पर पॉक्सो (Protection from Child Sexual Offenses) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि 81 वर्षीय येदियुरप्पा ने दो फरवरी को एक बैठक के दौरान उसकी बेटी का यौन शोषण किया था।

 कर्नाटक के गृह मंत्री ने क्या कहा

मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर (Parameshwara) ने कहा कि कल रात लगभग 10 बजे एक महिला ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जब तक हमें सच्चाई नहीं पता, हम कुछ भी खुलासा नहीं कर सकते। यह एक संवेदनशील बात है क्योंकि इसमें एक पूर्व सीएम शामिल हैं। मुझे नहीं लगता सोचिए इसमें कोई राजनीतिक एंगल है। अगर पीड़ित महिला को सुरक्षा की जरूरत होगी तो दी जाएगी।