Harbhajan Singh, AAP Leader, Ram Mandir Pran Pratishta, Ayodhya, Ayodhya Ram Mandir
राम मंदिर निमंत्रण पर बोले भज्जी

Loading

नई दिल्ली: अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह (Ram Mandir Pran Pratishta Ceremony) को बस दो दिन बचे हैं कई नेताओं और हस्तियों को निमंत्रण पत्र पहुंच चुके है। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) के पूर्व गेंदबाज और आम आदमी पार्टी (AAP)के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)का बयान चर्चा में आया है। जिसमें भज्जी ने साफ किया है कि, वे राम मंदिर समारोह में हिस्सा लेने पहुंचेगें। बता दें, कांग्रेस ने निमंत्रण पत्र को अस्वीकार कर दिया था, जिसके बाद कई बयान सामने आए है।

जानें क्या बोले हरभजन सिंह

कांग्रेस द्वारा राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर पूर्व क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने कहा, “यह हमारा सौभाग्य है कि हमारे दौर में ये मंदिर बन रहा है इसलिए हम सभी को जाकर आशीर्वाद लेना चाहिए। कोई भी पार्टी जाए या न जाए मैं जरूर जाऊंगा”।अगर किसी को मेरे राम मंदिर जाने से दिक्कत है, तो उन्हें जो करना है वो करे, क्योंकि मैं तो जरूर जाऊंगा।

 

सीएम केजरीवाल होगें परिवार समेत शामिल

यहां पर बताते चलें, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी  राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ कार्यक्रम के लिए न्योता मिला है। लेकिन वे 22 जनवरी के बाद अपने पूरे परिवार के साथ राम लला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।