PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    नई दिल्ली: NIA के बाद आयकर विभाग (Income Tax Department) एक्शन में है। आयकर विभाग यूफ्लेक्स लिमिटेड (Uflex Ltd) के ठिकानों पर छापेमारी कर रहा है। इस छापे में 64 स्थानों को शामिल किया गया है। जानकरी के अनुसार उत्तर प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, तमिलनाडु, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में तलाशी चल रही है। 

    वहीँ दूसरी ओऱ झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्रालय में इंजीनियर वीरेंद्र राम से जुड़े मामले में प्रवर्तन निदेशालय(ED) रांची समेत देशभर के 24 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

    बता दें कि इससे पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने देश भर के कई राज्यों में कार्रवाई शुरू कार दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह देश के आठ राज्यों की 70 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी (raid)  की। बताया जा रहा है कि यह छापे गैंगस्टर और क्राइम सिंडिकेट (gangster and crime syndicate) से जुड़े एक मामले में डाले गए हैं। NIA की एक साथ इतनी बड़ी कार्यवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा हुआ है। जिन राज्यों में NIA ने छापेमारी की है, उनमें पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश शामिल हैं।