ARMY
File Pic

    जम्मू. सेना (Indian Army) ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुंछ (Poonch) जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक पाकिस्तानी आतंकवादी (Pakistani Terrorist) को मार गिराया। एक रक्षा प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि सेना के सतर्क जवानों ने बृहस्पतिवार देर रात भिंबर गली के अग्रिम इलाके में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश का पता लगाया।

    इस बाबत रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता, लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने आज कहा कि, “25 नवंबर, 2021 की रात को, पाकिस्तानी आतंकवादी ने जम्मू-कश्मीर के भींबर गली सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश की।” उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि “अलर्ट भारतीय सेना के सैनिकों ने घुसपैठ के प्रयास को सफलतापूर्वक नाकाम कर दिया।” “एक पाकिस्तानी आतंकवादी की मौत हो गई है। हथियार और गोला-बारूद के साथ आतंकवादी का शव बरामद किया गया है। ऑपरेशन अभी जारी है।”

    गौरतलब है कि इससे पहले, श्रीनगर में हाल ही में आम नागरिकों की हत्या के मामले में वांछित ‘द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ)’ आतंकवादी संगठन के एक स्वयंभू कमांडर समेत तीन आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने बीते बुधवार को ढेर किया था।