accident
Pic: ANI

Loading

जम्मू. अमृतसर (Amritsar) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां से कटरा जा रही एक बस के गहरी खाई में गिरने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 55 लोग घायल हो गये हैं। इधर सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल मृतकों की पहचान अभी नहीं हुई है।

मामले जम्मू DC के अनुसार, यहां से अमृतसर से कटरा जा रही एक बस खाई में गिर गई। वहीं इसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 4 गंभीर रूप से घायल हो हुआ हैं। इधर घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। वहीं जबकि 46 अन्य घायलों का स्थानीय PHC में इलाज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि, पंजाब के अमृतसर से श्री माता वैष्णो देवी कटडा के लिए जा रही श्रद्धालुओं की बस झज्जर कोटली इलाके में एक पुल से नीचे गिर गई। इधर पुल से खाई करीब 50 फीट गहरी बताई जा रही है। वहीं जिला आयुक्त जम्मू अवनी लवासा ने बताया कि इस हादसे में कम से कम 10यात्रियों की मृत्यु हुई है।

इस बाबत जबकि 4 गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार  बस में सवार 55 यात्रियों को स्थानीय प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में उपचार के लिए भेजा गया है। जबकि गंभीर रूप से घायल यात्री जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेज दिए गए हैं।

गौरतलब है कि, इससे पहले बीते सोमवार को रियासी जिले के कटरा के मूरी इलाके में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कई लोग घायल हो गए थे। वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने घायलों को तुरत अस्‍पताल पहुंचाया है। खबर लिखे जाने तक बचाव कार्य जारी है।