mahbooba
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (Mahbooba Mufti) को सरकारी बंगला खाली करने का अब नोटिस दिया गया है। हालांकि PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती को एक वैकल्पिक बंगला की पेशकश भी की गई है।

    मामले पर जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि फेयर व्यू से बेदखल करने का नोटिस उन्हें कुछ दिन पहले दिया गया था। उन्होंने यह भी कहा, “मेरे पास ऐसी जगह नहीं है जहां मैं रह सकूं। इसलिए मुझे निर्णय लेने से पहले अपनी कानूनी टीम से परामर्श भी करना होगा।’

    इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, हालांकि नोटिस में उल्लेख किया गया है कि बंगला जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के लिए है, लेकिन ऐसा नहीं है। मुफ्ती ने आगे कहा, कि, “यह स्थान मेरे पिता (मुफ्ती मोहम्मद सईद) को दिसंबर 2005 में आवंटित किया गया था, जब उन्होंने मुख्यमंत्री पद छोड़ दिया था। इसलिए प्रशासन द्वारा बताया गया आधार बिल्कुल सही नहीं हैं।” 

    यह भी पूछे जाने पर कि, क्या वह कानून की अदालत में नोटिस को चुनौती देंगी, इस पर PDP प्रमुख ने कहा कि वह अपनी कानूनी टीम से सलाह लेंगी। उन्होंने कहा, “मेरे पास ऐसी जगह नहीं है जहां मैं रह सकूं। इसलिए मुझे निर्णय लेने से पहले अपनी कानूनी टीम से परामर्श करना होगा।”