indian army
Photo Credit- Twitter

Loading

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां पुंछ (Poonch Attack) में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को आज ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ अभी भी जारी है। वहीं यह एनकाउंटर देर रात से चल रहा है।

इस बाबत भारतीय सेना ने बताया कि, पुंछ के सिंधरा इलाके में सुरक्षा बलों ने संयुक्त ऑपरेशन में चार आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों के बीच पहली मुठभेड़ कल रात करीब 11:30 बजे हुई जिसके बाद निगरानी उपकरणों के साथ ड्रोन तैनात किए गए। 

सेना के अनुसार, आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलीबारी के साथ मुठभेड़ फिर से शुरू हो गई है। भारतीय सेना के विशेष बल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान अन्य बलों के साथ ऑपरेशन का हिस्सा थे। इस ऑपरेशन में मारे गए आतंकवादी संभवतः विदेशी आतंकवादी हैं और उनकी पहचान का भी पता लगाया जा रहा है।

गौरतलब है कि, बीते 23 जून को भी जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, भारतीय सेना और पुलिस के एक संयुक्त अभियान के बाद शुक्रवार, 23 जून को कुपवाड़ा में चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकवादी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से यहां घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद संयुक्त अभियान के दौरान आतंकियों को मार गिराया था।