army
Pic: ANI

Loading

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के कुलगाम (Kulgaam) में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। जिसमें एक आतंकवादी भी मारा गया है। वहीँ कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट में पुलिस के एक जवान के घायल होने की भी खबर है।

वहीं मामले पर कश्मीर जोन पुलिस ने खबर दी कि, कुलगाम में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हुआ है। फ़िलहाल मृतक के पहचान और संबद्धता का पता लगाया जा रहा है।वहीं उसके पास से हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। मामले पर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।  जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह भी बताया कि कुलगाम जिले के हुवरा गांव में मुठभेड़ हुई है। यहां आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी।

स्थानीय आतंकी ढेर 

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मौके पर सुरक्षाबलों के साथ घेराबंदी की गई। इस खुनी मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान घायल हो गया। बाद में एक स्थानीय आतंकी को मार गिराया गया। इस आतंकवादी की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल घटनास्थल पर हथियार और गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। आस-पास सर्च ऑपरेशन जारी है। 

जानकारी दें कि इसी इस माह की शुरुआत यानी बीते 2 जून को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। तब सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया था। पता हो की मुठभेड़ की ये घटना राजौरी के दस्सल फॉरेस्ट एरिया के दस्सल गुजरां में हुई थी।