encounter
File Pic

    पुलवामा. एक बड़ी खबर के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलावामा (Pulwama) में आज शनिवार तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों में एक भयंकर मुठभेड़ (Encounter) हो गई है। जिसमें 2 आतंकवादी मारे गए हैं।  इलाके में अभी सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। वहीं कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, 2 आतंकवादियों को फिलहाल एनकाउंटर में मारा भी गया है। अब तक उनकी कोई भी पहचाननहीं हो पाई है। इस समय इलाके में इलाके में सघन सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ डाचीगाम फॉरेस्ट के पास हुई है। 

    गौरतलब है कि आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल तुरंत ही मौके पर पहुंचे और इलाके को चारो तरफ से घेर लिया। इसके पहले उन्होंने आतंकवादियों से सरेंडर के लिए कहा।  लेकिन वो नहीं माने और उलटे सुरक्षा बालों पर फायरिंग कर दी। इसके बादही सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को मार भी गिराया। 

    विदित हो की फिलहाल घाटी में शांति और यहां हो रहे चौतरफा विकास से इलाके में छुपे आतंकी बौखला गए हैं और कश्मीर में अशांति फैलाने की भरसक कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सुरक्षाबल भी अपनी चौकस और उम्दा निगरानी से उनकी हर साजिश को नाकाम कर रहे हैं।