army
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. दोपहर की एक बड़ी खबर के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) में बीते रविवार दोपहर को सुरक्षा बलों पर एक आतंकी हमला हुआ। इस कथित फायरिंग के दौरान एक नागरिक की मौत हो गई है। जी हां, CRPF की 182वीं बटालियन और एसओजी के ग्रुप पर शोपियां (Shopian Attack) के तुर्कमानगाम इलाके में हमला किया गया है।

    वहीं CRPF और SOG की टीम पर इन आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग के दौरान आतंकवादी पास के जंगलों में भाग गए। उनकी तलाश के लिए फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाबल का एक जवान और नागरिक फायरिंग में घायल हुए हैं। वहीं, घायल सिविलियन की मौत भी हो गई है।

    ऐसा भी बताया जा रहा है कि हमला आज दोपहर में करीब डेढ़ बजे के आसपास हुआ है। आतंकियों के हमले के बाद यहां पर एक एनकाउंटर शुरू हुआ था। इस बाबत जम्मू-कश्मीर पुलिस के आधिकारिक बयान के मुताबिक, आतंकियों के दल ने शोपियां के तुर्कवानगाम इलाके में बने एक पुल के पास इस जॉइंट टीम पर अचानक हमला किया है।

    इस दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है और क्रॉस फायरिंग में शोपियां निवासी शोएब गनी की मौत हो गई है।साथ ही अब तुर्कवानगाम इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। वहीं तनाव की आशंका को देखते हुए, यहां पर कड़े और व्यापक सुरक्षा इंतजाम किये गए हैं।