Pm Modi
Pic : Ani

Loading

नई दिल्ली. जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)कल यानी सोमवार 24 अप्रैल और 25 अप्रैल को फिर दो दिवसीय दौरे पर जाने वाले हैं। वहीं उनके इस दौरे को लेकर आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है, जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसी फिलहाल हाई अलर्ट पर है।

असली गुनेहगार अरेस्ट 

हालांकि वहीं अब धमकी भरा पत्र भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल मामले पर कोच्चि सिटी पुलिस कमिश्नर के.सेतु रमन, ने बताया कि, PM मोदी के खिलाफ धमकी भरा पत्र भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी जेवियर को कल गिरफ्तार किया गया था। वजह है निजी दुश्मनी। उसने अपने पड़ोसी को फंसाने के लिए पत्र लिखा था। हमने उसे फोरेंसिक की मदद से ढूंढ निकाला है।

PM मोदी का केरल दौरा 

जानकारी दें कि आगामी 24 और 25 अप्रैल को PM मोदी दो दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश और केरल जाने वाले हैं।इस दौरान PM मोदी सबसे पहले मध्य प्रदेश की यात्रा करेंगे। इसके बाद, वह दक्षिण में केरल जाएंगे, जिसके बाद सूरत और फिर पश्चिम में दमन के रास्ते सिलवासा जाएंगे। आखिर में वह वापस दिल्ली लौट आएंगे।  यात्रा के दौरान, पीएम 8 कार्यक्रमों में शामिल होंगे और 7 अलग-अलग शहरों की भी यात्रा करेंगे। 

इस दौरे के तहत PM मोदी 24 अप्रैल को केरल के दौरे पर रहेंगे।  यहां पर वो एक रोडशो करेंगे और जनसभा को संबोधित भी करने वाले हैं। वहीं इस दौरान उन्हें आत्मघाती हमले की धमकी दी गई थी। इस धमकी को लेकर केरल में सभी सुरक्षा एजेंसीज को फिलहाल हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केरल यात्रा से पहले धमकी भरा पत्र मिला था।  

वहीं इस पत्र में भेजने वाले का नाम और पता सब कुछ लिखा गया था। इसके तुरंत बाद पुलिस वहां तक पहुंच गई जिसका नाम पत्र में लिखा था। पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वो डर गया और सभी आरोपों से इंकार किया था।साथ ही उनका कहना था कि किसी ने मुझे फंसाने के लिए मेरा नाम लेटर के ऊपर लिख दिया है। जबकि मुझे मालूम तक नहीं है कि ये मामला क्या है? हालांकि केरल में अब भी हाई अलर्ट है। बस स्टाप, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में भी चेकिंग बढ़ गई थी। फिलहाल इस पूरे साजिश को रचने वाले को पुलिस ने धर दबोचा है।