rahul-lalit
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. जहां कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार भगोड़े ललित मोदी (Lalit Modi) पर एक के बाद एक हमला कर रहे हैं। वहीं वे वह उन्हें भगोड़ा बताते रहे हैं और उनको लेकर केंद्र सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं। 

वहीं अब ललित मोदी ने राहुल गांधी के बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, वह राहुल के खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट जाएंगे। मनी लॉन्ड्रिंग केस में ललित मोदी को भगोड़ा घोषित किया जा चुका है लेकिन अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह दोषी करार नहीं दिए गए और आज भी देश के सामान्य नागरिक हैं।

राहुल को कहा ‘पप्पू’ 

पता हो कि, राहुल गांधी ‘मोदी सरनेम’ वाले बयान पर सूरत कोर्ट से दोषी करार दिए गए थे, और इसलिए उन्होंने संसद की सदस्यता गंवा दी। अब इन्ही ललित मोदी ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उन्हें भगोड़ा बोले जाने पर सवाल उठाया और कहा कि, वह क्यों और कैसे भगोड़े हैं? साथ ही राहुल को उन्होंने “पप्पू” बताया और पूछा कि आखिर वह कब दोषी करार दिए गए? उन्होंने कहा कि एक और अन्य विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, या तो उनके पास जानकारी गलत है या वे सिर्फ बदले की भावना से बोलते हैं।

मामले पर ललित मोदी ने ट्वीट में कहा कि, वह कम से कम राहुल गांधी के खिलाफ ब्रिटिश कोर्ट जाएंगे। राहुल गांधी को ठोस सबूत के साथ आने की चुनौती दी और कहा कि वह उन (राहुल गांधी) को खुद मूर्ख बनते देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। अपने ट्वीट में ललित मोदी ने हैशटैग के साथ कांग्रेस नेताओं आरके धवन, सीताराम केसरी, मोतीलाल वोहरा और सतीश चरण का नाम लेते हुए उनपर विदेशों में संपत्ति होने का भी दावा किया।

ट्वीट पर जमकर किया तंज 

ललित मोदी ने कहा कि नारायण दत्त तिवारी को भी नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने पूछा कि आखिर “आप सभी के पास विदेश में संपत्ति कैसे है? कमलनाथ से पूछिए… मैं तो सबूत के लिए एड्रेस ओर फोटोज भी आप लोगों को भेज सकता हूं।” वहीं अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कहा कि, भारत की जनता को बेवकूफ मत बनाओ… गांधी परिवार को लगता है कि वह ही देश में शासन के असली हकदार हैं। आखिर में भगोड़े ललित मोदी यह भी कहा कि, वह स्वेदश वापस आ जाएंगे, लेकिन इसके लिए कई कड़े कानून पारित करने होंगे।