Lalu Prasad Yadav
PHOTO- @MisaBharti

    Loading

    सिंगापुर: सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट (kidney transplant) के बाद RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबियत में सुधार आ रहा है। सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल (Mount Elizabeth Hospital)से लालू का पहला वीडियो संदेश (video message)आया है। लालू यादव की बेटी मीसा भारती ( Misa Bharti) ने यह वीडियो ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसमें लालू बोल रहे हैं आप लोगों ने दुआ किया, अब हम अच्छा फील कर रहे हैं। 

    किडनी ट्रांसप्लांट के बाद आईसीयू से लालू यादव ने लोगों का शुक्रिया अदा किया है। बेटी मीसा भारती ने लालू प्रसाद का वीडियो मैसेज शेयर किया है। मीसा ने लिखा- आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद कहा है! किडनी खराब होने के कारन डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी। जिसके बाद लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया।   

    लालू प्रसाद और उनकी बेटी रोहिणी आचार्या की हालत ठीक है। अस्पताल में दोनों के कमरे आसपास हैं। बता दें कि सोमवार को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया गया। ये किडनी उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने डोनेट की है। फिलहाल पिता और पुत्री की हालत स्थिर है। फिलहाल डॉक्टरों की निकरानी में उन्हें रखा गया है।