Ludhiana Police has killed a criminal in an encounter on Kohda Machhiwada

Loading

लुधियाना: पंजाब की लुधियाना पुलिस (Punjab Police) ने कोहड़ा माछीवाड़ा रोड पर मुठभेड़ (Encounter) में एक बदमाश को मार गिराया है। उसका नाम गैंगस्टर सुखदेव सिंह उर्फ विक्की बताया जा रहा है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, माछीवाड़ा का रहने वाले विक्की की लुधियाना पुलिस की सीआईए टीम पीछा कर रही थी। इस दौरान उसने सीआईए की टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में वो ढेर हो गया।

लुधियाना के  पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि ये बदमाश करीब दो दर्जन डकैतियों और अन्य आपराधिक वारदातों में वांछित थे।  लुधियाना पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस फायरिंग के दौरान पुलिस का एक एएसआई भी घायल हो गया और उसकी जांघ में गोली लग गई। जबकि एक पुलिस अधिकारी बुलेटप्रूफ जैकेट पहनने की वजह से बच गया। 

क्या बोले लुधियाना के पुलिस कमिश्नर

लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल ने कहा, ”लुधियाना पुलिस काफी समय से इस गैंग का पता लगाने की कोशिश कर रही थी। सीएम ने भी इस गैंग के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था।”

उन्होंने कहा, “यह गैंग कई वारदातों को अंजाम दे चुका है, कई लोगों को गोली मार चुका है और उनसे लूटपाट कर चुके है।  इस गिरोह के तीन सदस्य को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और चौथे सदस्य सुखदेव उर्फ विक्की का पुलिस पीछा कर रही थी। जो आज क्रॉस फायरिंग में मारा गया।”