MP में बड़ा हादसा: ब्रेक फेल होने से बस-ट्रक सहित तीन वाहनों में टक्कर, 14 की मौत, 40 घायल

    Loading

    मध्य प्रदेश: MP के रीवा में आज तड़के भीषण हादसा हो गया इस दर्दनाक हादसे(Horrific Accident) में करीब 14 लोगों की जान चली गई।  घर लौट रहे लोगों की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। रीवा में शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसे (Accident) में बस और ट्रक समेत तीन वाहन आपस में टकरा गए, जिसमें 14 लोगों की जान चली गई। बस और ट्रक की यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) और बचाव दल मौके पर पहुंचे घायलों को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया कई घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।  

    जानकारी के अनुसार बस में कुल 100 से अधिक यात्री थे हादसे में 14 की जान चली गई। जबकि करीब 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए मृतकों में से ज्यादातर यूपी  के रहने वाले थे। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसमें कई मरीजों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

    इस मामले में एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। बताया जा रहा है कि तीन गाड़ियां आपस में टकराई थीं और अब तक 14 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है। यह बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल हो जाने से यह हादसा हो गया स्थानीय लोगों के अनुसार वाहनों की भिडंत इतनी जोरदार हुई कि कई यात्री बस में ही फंस गए। कई के हाथ पैर भी कट गए फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।  

    SP रीवा, नवनीत भसीन ने बताया कि रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राली की टक्कर होने की वजह से 14 की मौत और 40 घायल हुए हैं। 40 घायलों में से 20 को प्रयागराज (UP) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। बस में सवार सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं।