photo- ani
photo- ani

Loading

जम्मू- कश्मीर: जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) विवादों में घिर गईं हैं।शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के बाद बीजेपी ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। महबूबा मुफ्ती एक मंदिर में शिवलिंग पर जल चढ़ाया है। महबूबा मुफ्ती पूंछ जिले (Poonch district) की दौरे पर थीं और उन्होंने नवग्रह मंदिर में पूजा अर्चना की। यशपाल शर्मा की प्रतिमा पर फूल चढ़ाएं। महबूबा मुफ़्ती ने जिस नवग्रह मंदिर का दौरा किया, इसका निर्माण पीडीपी के पूर्व एमएलसी यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) ने करवाया था।

महबूबा मुफ़्ती अपने दो दिन के दौरे पर पूंछ जिले में हैं। मंदिर में जलाभिषेक करने पड़ बीजेपी ने उनपर निशाना साधा है। बीजेपी ने महबूबा मुफ़्ती के पूरा अर्चना के को सिर्फ नौटंकी बताया है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता रणवीर सिंह ने कहा कि ये पीडीपी प्रमुख की एक मात्र नौटंकी है। उन्होंने कहा कि 2008 में महबूबा मुफ्ती और उनकी पार्टी ने अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड को भूमि आवंटन का विरोध किया था।

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पुंछ जिले में नवग्रह मंदिर का दौरा किया और पूजा-अर्चना की। इसपर प्रदेश प्रवक्ता रणवीर सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की नौटंकी से कुछ हासिल होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक नौटंकी बदलाव ला सकती तो आज जम्मू-कश्मीर समृद्धि का आर्किड होता। फ़िलहाल इसपर अभी मुफ़्ती की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।