कलयुगी मां: 4 साल के बेटे को गोवा लाकर होटल में ली जान, इस एक वजह से की मासूम की हत्या

Loading

नवभारत डिजिटल डेस्क: कहते हैं जब बच्चों पर कोई आंच आती है तो मां दुनिया की किसी भी बड़ी ताकत से लड़ने को तैयार होती हो जाती है। वहीं मां की गोद को बच्चों के लिए सबसे सुरक्षित जगह माना जाता है, क्योंकि वहां प्यार और ममता की बरसात होती है। लेकिन अगर मां ही अपने बच्चे की हत्या कर दे तो? (Mother Killed son) जिस घटना का जिक्र हम आप से करने जा रहे हैं, उसे सुनकर आपका दिल भी पसीज जाएगा और मन में सवाल उठेगा कैसे कोई मां अपने मासूम से बच्चे की हत्या कर सकती है। लेकिन ये सच है इस कलयुगी मां ने जो किया है उससे आपका मां की ममता से भी भरोसा उठ जाएगा।

(AI) कंपनी की CEO निकली बेटे की हत्यारिन
दिल दहला देने वाला मामला कर्नाटक के चित्रदूर्ग (Chitradurga) का है। जहां पर सूचना सेठ नामक महिला जो किसी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) कंपनी की CEO पद पर काम करती है। उसे अपने बेटे से उसके पति का मिलना रास नहीं आया। सूचना को अदालत का फैसला इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने चार साल के बच्चे की हत्या करने का प्लान बना लिया। इस हत्यारिन मां ने इसके लिए पहले प्लान बनाया और फिर उसे अंजाम देने के लिए गोवा पहुंच गई।

लाश को बैग में भर दिया
सूचना ने गोवा के एक होटल में कमरा बुक किया और फिर वहीं चार साल के मासूम बच्चे को धारदार हथियार से मार डाला। इस हत्यारिन मां ने बेटे की हत्या करने के बाद उसके लाश को बैग में भर दिया ताकि कोई देख न सके। उसके बाद बड़े ही चालाकी से बैग में लाश लेकर होटल से निकलने लगी। इस दौरान होटल के स्टाफ ने सूचना से पूछा कि उनका बेटा नजर नहीं आ रहा है। होटल के स्टाफ से झूठ बोलते हुए सूचना ने कहा बेटे को पहले ही भेज दिया है। 

पुलिस ने बैग खोला तो मिला शव
लेकिन कहते हैं पाप का अंत होता है, सूचना के साथ भी ऐसा ही हुआ और जब कमरे की सफाई करने कर्मचारी पहुंचे तो उन्हें खून के धब्बे नजर आये। उसके बाद उन्होंने गोवा पुलिस को इसकी जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस सूचना से उसके बेटे की जानकारी मांगी तो उसने अपने दोस्त के घर रहने का बहाना बनाया। लेकिन पुलिस ने उससे पता मांग और अपनी एक टीम को भेज दिया। जिसके बाद पता चला कि एड्रेस फर्जी था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सूचना को फोन करने के बजाय उसे बैंगलोर  ले जा रहे कैब ड्राइवर को फोन कर के पास के  पुलिस स्टेशन जाने को कहा। फिर गोवा पुलिस ने चित्रदुर्ग पुलिस से इस बारे में जानकारी साझा किया और ड्राइवर कार ले जाकर स्थानीय पुलिस स्टेशन में खड़ा कर दिया। वहीं जानकारी मिलते ही जब पुलिस ने बैग खोला तो उसमें चार साल के मासूम बच्चे का शव मिला (body found in bag) जिसे उसकी मां ने मार डाला था।

कंफर्म होते ही गोवा पुलिस की एक टीम चित्रदुर्ग पहुंची और सूचना को वहां के स्थानीय कोर्ट में पेश करने के बाद अपने कस्टडी में लिया है। फ़िलहाल आरोपी पर पुलिस ने 302 समेत कई और धराए दर्ज की है। वहीं गोवा कोर्ट ने सूचना को 6 दिन के पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

इसलिए बनी माता से कुमाता
दरअसल सूचना सेठ की शादी साल 2010 हुई थी और साल 2019 में बेटा पैदा हुआ। लेकिन जब इस मासूम ने जन्म लिया तो उसे क्या पता था मां-बाप के झगड़े में उसकी बली दी जायेगी। लगातार खटपट से बचने के लिए दोनों अदालत का रुख किया और उन्हें तलाक मिल गया। लेकिन इस फैसले के साथ अदालत ने यह भी आदेश किया कि पिता अपने बेटे से रविवार के दिन अपने बच्चे मिल सकता है। लेकिन सूचना जो पढ़ी लिखी अच्छे पोजीशन पर काम कर रही थी। उसे एक दिन का मिला बाप-बेटे का रास नहीं आया। फिर क्या उसने वो कर दिया जो दुश्मन के साथ भी कोई नहीं करता है। घुमाने के नाम पर अपने बच्चे का मर्डर कर दिया।