CM Himanta Biswa Sarma and Badruddin Ajmal
PTI Photo

Loading

धुबरी. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मंगलवार को ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के चीफ बदरुद्दीन अजमल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अजमल को सांसद के रूप में बार-बार चुनने का कोई फायदा नहीं है। नरेंद्र मोदी को वोट दें। धुबरी को दोहरी गति वाली ट्रेनें तभी मिलेंगी।

CM सरमा ने धुबरी में एक सार्वजनिक रैली के दौरान कहा, “मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि धुबरी को एक विकसित जगह बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को वोट दें। अजमल को सांसद के रूप में बार-बार चुनने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि धुबरी को दोहरी गति वाली ट्रेनें तभी मिलेंगी जब उसमें एक भाजपा नेता और मोदी प्रधानमंत्री होंगे।”

CM सरमा ने कहा, “बदरुद्दीन अजमल को आपने इतनी बार अवसर दिया लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। अब ऐसे नेताओं को छुट्टी दीजिए और धुबरी में भाजपा को जिताइये। पिछली सरकारों के मुकाबले भाजपा द्वारा अल्पसंख्यकों के लिये अधिक काम किया गया और वोटबैंक की राजनीति नहीं की गई।”

उन्होंने कहा, “हमने राज्य के व्यापक विकास की दिशा में अरुणोदोई योजना और 1 लाख सरकारी नौकरियों में रोजगार प्रदान करने के अलावा राज्य में 62 लाख परिवारों को 5 लाख रुपये प्रति वर्ष का स्वास्थ्य बीमा प्रदान करने के लिए कदम उठाए हैं। इसके अलावा, युवाओं को उद्यमशीलता की ओर प्रोत्साहित करने के लिए राज्य में 1 लाख युवाओं को 2 लाख रुपये और 4 लाख स्वयं सहायता समूहों की 40 लाख महिला सदस्यों को 10-10 हजार रुपये प्रदान किए जाएंगे।”