Person sharing army information with Pakistan's ISI arrested in Bangalore, accused of sending photos of military installations through WhatsApp
Photo:ANI

    बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) में आर्मी इंटेलिजेंस (Army Intelligence) और सेंट्रल क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch) की टीम बड़ी कार्रवाई की हैं। सीसीबी ने दक्षिण कमांड मिलिट्री इंटेलिजेंस की सुचना पर सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है। इस शख्स पर सैन्य जानकारियां, सैन्य प्रतिष्ठानों की फोटो पाकिस्तान (Pakistan) की आईएसआई (ISI) को भेजने का आरोप है। गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान जितेंद्र सिंह के रूप में हुई है। 

    ANI के अनुसार, जांच में पता चला है कि, गिरफ्तार किया गया शख्स बाड़मेर सैन्य स्टेशन की तस्वीरें उपलब्ध करा रहा था और उस क्षेत्र से सभी सैन्य वाहनों की आवाजाही की सूचना पाक स्थित आईएसआई अधिकारी को भी दे रहा था। सीसीबी की टीम ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर उस पर खुफिया जानकारी साझा करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

    बताया जा रहा है कि, सीसीबी ने जितेंद्र सिंह को सेना अधिकारी के रूप में प्रतिरूपित करने के लिए गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि वह व्हाट्सएप पर पाक स्थित आईएसआई अधिकारी के संपर्क में था और उसे तस्वीरें, सेना क्षेत्र का विवरण साझा कर रहा था।