PM Modi expressed grief over Ujjain's Mahakal temple accident, Madhya Pradesh

Loading

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान आग की चपेट में आने से पांच पुजारी समेत 14 लोग झुलस गए। इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसके पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस घटना दुख व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि होली समारोह के दौरान महाकाल मंदिर में आग लगने की खबर सुनकर मुझे दुख हुआ। उन्होंने कहा कि उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना को अत्यंत पीड़ादायक है। इस हादसे में घायल सभी श्रद्धालुओं के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।

अमित शाह ने जताया दुख

हादसे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, उज्जैन के श्री महाकाल मंदिर में आग लगने की घटना के संबंध में मुख्यमंत्री मोहन यादव जी से बात कर जानकारी ली। स्थानीय प्रशासन घायलों को सहायता व उपचार उपलब्ध करवा रहा है। मैं बाबा महाकाल से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

बता दें कि उज्जैन के महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में भस्म आरती के दौरान आज होली पर सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। गुलाल उड़ाते समय आग की लपटें तेज हो गई और वहां मौजूद पुजारी इसकी चपेट में आ गए।