बहराइच में बोले पीएम मोदी, कहा- दुनिया में मची उथल पुथल के बीच आपका एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा

    Loading

    बहराइच: रूस और यूक्रेन के बीच शुरू लड़ाई की आंच अब उत्तर प्रदेश चुनाव तक पहुंच गई है। मंगलवार को बहराइच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, आप देख रहे हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में आज भारत का ताकतवर होना पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है। आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा। सुहेलदेव की धरती के लोगों का एक-एक वोट, देश को मजबूती देगा।” यह पहला मौका है जब प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, इस दौरान पीएम ने दोनों देशों का नाम नहीं लिया। 

    उत्तर प्रदेश में लगेगा चौका

    इसके पहले लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “आप जो इतनी बड़ी संख्या में भाजपा को आशीर्वाद देने आए हैं उससे साफ है यूपी चुनाव में इस बार भी जीत का चौका लगने वाला है। एक बार 2014, दूसरी बार 2017,  तीसरी बार 2019 और इस बार चौका लगेगा।”

    परिवारवादियों को सत्ता से दूर रखें

    मोदी ने ढीले-ढाले दरोगा और शिक्षक का उदाहरण भी दिया। पीएम ने कहा, “जब आप स्कूल में कोई ढीला-ढाला टीचर या अपने इलाके में ढीला-ढाला दरोगा पसंद नहीं करते तो फिर इतने बड़े देश और इतने बड़ा राज्य के लिए कैसे करेंगे। देश और यूपी की जिम्मेदारी भी मजबूत कंधों पर होनी चाहिए। जब टफ टाइम होता है तब टफ लीडर भी होना जरूरी होता है। इसलिए इन परिवारवादियों को सत्ता से दूर ही रखना पड़ेगा।”