PM Modi Visit in Jharkhand
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के सिंदरी में जनसभा को संबोधित करते हुए

Loading

धनबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार को यानी आज झारखंड (Jharkhand) दौरे पर हैं। उन्होंने धनबाद के सिंदरी में उर्वरक कारखाने का लोकार्पण किया। साथ ही सिंदरी में कई रेल परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाई।  इसके अलावा उन्होंने जनसभा को भी संबाेधित किया। इस दौरान वह JMM की झारखंड सरकार पर भी खू बरसे। बोले कि JMM और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टीकरण वाली सरकार बनी है तब से स्थितियां बहुत बिगड़ी हैं।

JMM पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड में तेज विकास के लिए ये जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो। लेकिन जब से यहां JMM और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टीकरण वाली सरकार बनी है तब से स्थितियां बहुत बिगड़ी हैं। JMM मतलब हो गया है, ‘जमकर के खाओ’।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कभी-कभी मैं सोचता हूं कि पता नहीं मेरा कितने जन्मों का पुण्य होगा जो आप मुझे इतना प्यार और इतना आशीर्वाद दे रहे हैं। आप जो मुझे इतना प्यार देते हैं, इतना आशीर्वाद देते हैं, क्या मैं आपके लिए जिंदगी खपाऊंगा की नहीं खपाऊंगा? शरीर का कण-कण, समय का पल-पल आपको समर्पित करूंगा की नहीं? आपको विश्वास है ना? यही मोदी की गारंटी है।