असम में जहर घोलने वालों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 करोड़ की नशीली दवा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

    Loading

    असम : असम (Assam) में जहर घोलने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन में है। आए दिन पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए नशीले पदार्थ और अन्य तस्करी में लिप्त लोगों को पकड़ रही है। असम पुलिस ने एक और गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने बड़ी मात्रा में 10 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाएं बरामद की हैं और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

    एसपी एन महट्टा (N Mahatta) ने बताया कि बड़ी मात्रा में 10 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाएं बरामद की हैं और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। ऑपरेशन के दौरान, पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से 54000 YABA टैबलेट जब्त किए हैं, जो मणिपुर से असम के रास्ते पश्चिम बंगाल में पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे।

    बता दें कि इससे पहले कामरूप (Metro) जिले के सोनापुर इलाके में एक वाहन से लगभग 15 करोड़ रुपये की 60,000 याबा टैबलेट (Yaba Tablets) जब्त कीं गई थी। मणिपुर का रहने वाला एक ड्रग तस्कर पकड़ा गया था।  हाल ही में असम के कार्बी आंगलोंग में 15 करोड़ रुपए का ड्रग्स जब्त हुई थी। इसमें दो तस्कर गिरफ्तार किए गए।

    हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने पुलिस अधिकारियों (Police Officers) के साथ करीब 14 घंटे तक मीटिंग (Meeting) की। उनके काम करने के इस तरीके को काफी सराहा जा रहा है। लोगों का मानना है कि सीएम पूरी निष्ठा से अपना काम करते हैं।  काम में किसी तरह की कोताही नहीं बरते हैं। फिलहाल उन्होंने प्रदेश में ड्रग्स तस्करी को लेकर पुलिस अधिकारियों की बैठक बुलाई थी।