Pinky Irani

200 crore money laundering case,

    नई दिल्ली: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े वसूली मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार किया है। अदालत ने उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले पिंकी ईरानी से पुलिस ने कई बार पूछताछ की है। इस मामले में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ के दौरान भी पिंकी ईरानी का नाम आगे आया था।

    बताया जा रहा है कि, पिंकी ईरानी सुकेश चंद्रशेखर की मैनेजर थी। उसी ने ही सुकेश और जैकलीन को मुळकत करवाई थी। पिंकी की ही मदद से सुकेश ने जैकलीन को गिफ्ट भिजवाए थे। मिली जानकारी के अनुसार, पिंकी ईरानी तीन दिन तक दिल्ली पुलिस को कस्टडी में रहेंगी।  

    दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, पिंकी ईरानी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इसके बाद पर्याप्त सबूत पाए जाने पर पिंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे संबंधित कोर्ट में पेश किया गया। जहां अदालत ने ईरानी को तीन दिन की कस्टडी में भेज दिया।  आगे जांच चल रही है। पता हो कि, इसके पहले ED ने पिंकी को गिरफ्तार किया था, हालांकि वो जमानत पर थी।

    गौरतलब है कि, इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन को पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। अदालत से जमानत मिलने के बाद एक्टर ने कई खुलासे किए। जैकलीन ने धारा 164 के तहत पटियाला कोर्ट में बयान दर्ज कराया था। इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन ने यह भी कहा था कि, इस मामले में वो और कई जरुरी खुलासे करना चाहती है। इसके बाद आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन का बयान मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड करवाया था।