PM Modi
Photo - Twitter/ANI

    Loading

    नई दिल्ली/शिमला. इस समय कि बड़ी खबर के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज हिमाचल (Himachal) के मंडी (Mandi) में ‘युवा सम्मेलन’ को संबोधित करने वाले हैं। बता दें कि, यह सम्मेलन BJP युवा मोर्चा की तरफ से आयोजित किया जा रहा है। इस रैली में प्रदेश भर से 1 लाख युवा पहुंचेंगे। वहीं इसमें 40 साल से ऊपर का कोई भी व्यक्ति नहीं होगा।

    जी हां, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक युवा रैली को संबोधित करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे।

    इस बाबत आज भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) द्वारा मंडी के पड्डल मैदान में ‘युवा विजय संकल्प रैली’ का आयोजन हो रहा है। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि इस रैली में हिमाचल प्रदेश के एक लाख से अधिक युवा हिस्सा लेंगे।  

    वहीं हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बाबत मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार के नेतृत्व में भारत निर्वाचन आयोग का एक उच्च स्तरीय दल चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए फिलहाल हिमाचल प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर है।