bhagwant mann
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. मोहाली विस्फोट (Mohali Blast) मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Maan) ने गंभीर संज्ञान लेते हुए आज आज सुबह 10 बजे अपने आवास पर DGP और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक बुलाई है, जिसमें इस मामले में अब तक की कार्रवाई पर रिपोर्ट उनसे मांगी जाएगी।

    गौरतलब है कि मोहाली (Mohali) में पंजाब पुलिस (Punjab Police) के खुफिया विभाग (Intelligence Office) की इमारत के बाहर सोमवार शाम को धमाका (Blast) हुआ था। इस बाबत पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि,” सेक्टर 77, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय में शाम करीब 7:45 बजे एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली। किसी नुकसान की सूचना नहीं है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं और जांच की जा रही है।” साथ ही पुलिस का यह भी कहना है कि, यह घटना एक छोटी सी घटना है, कोई आतंकी हमला नहीं। बड़े अधिकारी मौकाए वारदात वाली जगह पर पहुंच गए हैं। 

    बता दें कि यह धमाका बीते सोमवार शाम साढ़े सात बजे के करीब हुई थी। जब पुलिस की खुफिया विभाग के मुख्यालय की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर प्रोपेल्ड ग्रेनेड से हमला किया गया था। धमाका इतना जोरदार था कि खिड़की के पुरे शीशे चकनाचूर हो गए और लकड़ी के  फ्रेम के भी टुकड़े-टुकड़े हो गए। इसी के साथ बिल्डिंग को भी थोड़ा नुकसान हुआ है।