rahul gandhi
File Pic

    Loading

    मध्य प्रदेश : भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Joda Yatra) का आज 72वां दिन है। जिसकी शुरुआत राहुल गांधी ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के बालापुर से की है। महाराष्ट्र में जहां एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर विनायक दामोदर सावरकर पर की गई टिप्पड़ी के चलते पुलिस कंप्लेन दर्ज कराया गया है तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में प्रवेश से पहले ही उन्हें बम से उड़ाने की धमकी (Bomb Threat) मिल है। 

    दरअसल, राहुल गांधी को बम से उड़ाने के लिए एक धमकी भरा पत्र इंदौर में मिला है। जानकारी के मुताबिक इस पत्र में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए इंदौर पहुंचने पर राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह धमकी भरा पत्र शुक्रवार की सुबह यानी आज एक मिठाई की दुकान के बाहर से प्राप्त हुआ है। 

    हालांकि, यह पत्र किसने रखा इसका पता नहीं चला है। मगर पुलिस मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। गौरतलब है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों महाराष्ट्र में भले ही है, लेकिन यह यात्रा जल्द ही मध्य प्रदेश के लिए रवाना होने वाली है।

    पहले यह यात्रा 20 नवंबर को मध्यप्रदेश पहुंचने वाली थी, लेकिन अब यह करीब 23 तारीख तक पहुंचेगी। ऐसे में राहुल गांधी को मध्यप्रदेश में एंट्री से पहले ही बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है।