Dodge the police, you MP Sanjay Singh reached UP assembly, asked the MLAs to protest

Loading

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किये जाने से पहले रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो संदेश में कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे और झुकेंगे नहीं। ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले (Delhi Excise Policy Case) में बुधवार सुबह आप के राज्यसभा सदस्य सिंह के घर पर छापा मारा और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मुझे मरना स्वीकार है, लेकिन झुकना नहीं

मीडिया को जारी वीडियो संदेश में सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा। सिंह ने कहा, ‘‘मुझे मरना स्वीकार है, लेकिन झुकना नहीं। मैंने अडाणी के घोटालों का खुलासा किया और ईडी के पास कई शिकायतें दर्ज करायीं लेकिन अडाणी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। मोदी जी 2024 का चुनाव बुरी तरह हार रहे हैं। वे अत्याचार करके और लोगों को जेल में डालकर नहीं जीत सकते। मैंने पहले भी अडाणी के घोटालों के खिलाफ बोला था, मैं आगे भी ऐसा करना जारी रखूंगा। हम (अरविंद) केजरीवाल के सिपाही हैं और अत्याचार के चलते पीछे नहीं हटेंगे।” सिंह ने कहा कि ईडी बिना किसी सबूत के उन्हें जबरन गिरफ्तार कर रही है। 

ED ने संजय सिंह किया गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को पूछताछ के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को गिरफ्तार किया है। ईडी ने शराब घोटाले मामले (Delhi Liquor Policy Scam) में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया। इससे पहले इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली सरकार में कथित शराब घोटाले से जुड़ी अपनी जांच के संबंध में सुबह ‘आप’ नेता संजय सिंह के नॉर्थ एवेन्यू स्थित आवास पर छापे मारे थे।