GOA-DIG
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली/गोवा. गोवा (Goa) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, दिल्ली पुलिस में बड़े पदों पर रहे और वर्तमान में गोवा के DIG और IPS अधिकारी Doctor A KOAN ने एक यहां के स्थानीय पब में एक महिला से जोरजबर्दस्ती और बदसलूकी की। वहीं अब इस सिलसिले में उनके खिलाफ अब विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना गोवा के बागा-कैलंगुट में एक नाइट क्लब में बीते सोमवार रात को हुई थी। दरअसल यहां DIG Doctor A KOAN पहुंचे हुए थे। सूत्रों की मानें तो उन्होंने कथित तौर पर शराब पी रखी थी। वहीं इस दौरान मौके पर उनकी एक महिला से कहासुनी हो गई। बाद में इस महिला ने DIG को एक जबरदस्त थप्पड़ मार दिया। इसके बाद क्लब में जैसे हंगामा हो गया। ये भी पता चला है कि IPS अधिकारी मेडिकल लीव पर थे। हालंकि वो फिर क्लब में क्या कर रहे थे, इसका कोई जवाब नहीं मिला है। 

खबर है कि ये क्लब गोवा के किसी बड़े राजनेता के खासमखास का था। लिहाजा इसकी सूचना गोवा के CM प्रमोद सावंत तक भी पहुंची। वहीं फिलहाल गोवा में विधानसभा सेशन भी चल रहा है। लिहाजा ये मामला विधानसभा में भी जोरदार तरीके से उठ गया।

तब गोवा के CM प्रमोद सावंत ने बीते बुधवार को सदन को इस वरिष्ठ IPS अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिन्होंने तटीय राज्य के बागा-कैलंगुट में एक नाइट क्लब में एक महिला पार्टी कर्मी के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था। वहीं मामले को लेकर गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने विधानसभा में इस मुद्दे का उल्लेख किया और अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और उनके निलंबन की मांग की। 

इधर मामले पर गोवा पुलिस विभाग ने अपनी आंतरिक जांच शुरू कर दी है। वहीं विभागीय जांच के आधार पर इस घटना पर कार्रवाई की जाएगी। इस घटना का एक CCTV विडियो भी सामने आया है, जिसमें वो महिला के साथ अभद्रता करते हुए साफ़ नजर आए. पता चला है कि, DIG Koan दिल्ली पुलिस में भी DCP के पद पर रह चुके हैं। पता हो कि गोवा में फिलहाल BJP की सरकार है। गोवा पहले एक केंद्र शासित प्रदेश था लेकिन इसे सन् 1981 में एक अलग राज्य बना दिया गया था।