Shivkumar and Siddaramaiah received threatening mail

Loading

बेंगलुरु: कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार (DK Shivkumar) ने मंगलवार को कहा कि उन्हें और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया (Siddaramaiah ) को एक ईमेल मिला है जिसमें 25 लाख अमेरिकी डॉलर (20.7 करोड़ रुपये) का भुगतान नहीं करने पर राज्य में विस्फोट करने की धमकी दी गई है। राज्य कांग्रेस प्रमुख ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने ईमेल को पुलिस अधिकारियों को भेज दिया है और पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा “मुझे और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को तीन दिन पहले मेल मिला था, यह मेरे फोन में है और मैंने इसे जांच के लिए पुलिस को भेज दिया है।” उनके अनुसार, प्रेषक शाहिद खान10786 है, जिसने भविष्य में संवाद के लिए एक और ईमेल आईडी भी साझा की है।  धमकी भरे ईमेल में लिखा है: “चेतावनी-एक आपने हमारी फिल्म का ट्रेलर देखा, अगर आप हमें 25 लाख अमेरिकी डॉलर नहीं देंगे तो हम पूरे कर्नाटक में बस, ट्रेन, टैक्सी, मंदिर, होटल और सार्वजनिक स्थानों पर बड़े विस्फोट करेंगे।”

मेल में कहा गया है, “चेतावनी- दो हम आपको एक और ट्रेलर दिखाना चाहते हैं, अगले ट्रेलर में हम अंबारी उत्सव बस में धमाका करेंगे। बस में धमाके के बाद हम सोशल मीडिया पर अपनी मांग उठाएंगे और आपको जो मेल भेजा गया है, उसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर अपलोड करेंगे। हम विस्फोट के बारे में अगली जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करेंगे।”

शिवकुमार ने कहा, “हमें नहीं पता कि यह मेल फर्जी है, धोखाधड़ी है, सच है, झूठ है या भेजने वाला कोई ब्लैकमेलर है। हमने इसे अपने पुलिस अधिकारियों को भेज दिया है, वे इसकी जांच कर रहे हैं।”  यह मेल एक मार्च को ‘द रामेश्वरम कैफे’ नामक भोजनालय में कम तीव्रता वाले विस्फोट के ठीक बाद आया है।