Road accident in Bundi Rajasthan four people died in same family
प्रतीकात्मक फोटो

Loading

गुरुग्राम: हरियाणा (Haryana) के नूह (Nuh) में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे (Delhi-Mumbai Expressway) पर एक बड़ा हादसा हो गया।  एक लग्जरी कार और तेल टैंकर की आमने- सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में टैंकर चालक और उसके सहायक की मौत हो गई। वहीं रॉल्स रायस कार सवार बच गए। घायल हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

टैंकर में आग लगने से हुई मौत
पुलिस के मुताबिक, यह हादसा मंगलवार दोपहर कोनगीना थाना क्षेत्र के उमलरी गांव के पास हुई। गलत दिशा में जा रहा तेल टैंकर सामने से आ रही रोल्स-रॉयस कार से टकरा गया, जिसमें टैंकर सवार दो की मौत हो गई। कार में सवार तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि रोल्स रॉयस कार (Rolls Royce Car) से टकराने के बाद टैंकर में तुरंत आग लग गई। इसमें सवार ड्राइवर और उसके सहयोगी की जलकर मौत हो गई।

रोल्स-रॉयस कार में भी लगी आग
टकराने के बाद रोल्स रॉयस कार में भी आग लग गई, लेकिन उसमें सवार सभी 5 लोगों को और उनके रिश्तेदारों ने समय रहते बचा लिया गया। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान टैंकर चालक रामप्रीत और उसके सहायक कुलदीप के रूप में हुई है, दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। 

घायलों मेदांता अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने कहा कि रोल्स रॉयस में सवार तीन घायलों की पहचान चंडीगढ़ निवासी दिव्या और तस्बीर और दिल्ली निवासी विकास के रूप में हुई है। उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में किया जा रहा है।