nitish-kumar

Loading

पटना: बिहार बीजेपी प्रमुख सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) के कथित बयान ‘मिट्टी में मिला देंगे’ (Mitti Mein Mila Denge) पर अब राजनीती तेज हो गई है। बिहार CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि जो इस तरह के शब्दों का प्रयोग करता है तो समझ लीजिए बुद्धि नहीं है। जो इच्छा है करें। जो लोग इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, उनके पास कोई दिमाग नहीं है। बता दें कि यूपी में माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान ‘मिट्टी में मिला देंगे’ चर्चा में बना हुआ है। अब बिहार की राजनीति में भी इस गूंज सुनने को मिल रही है।  

बता दें कि बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है वो करती है। हमलोग नीतीश कुमार की तरह पलटी नहीं मारते हैं। अगले चुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ता राजनीतिक रूप से उन्हें (जेडीयू और नीतीश को) मिट्टी में मिला देंगे। इसपर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बयान आया है। उन्होंने कहा कि जो इस तरह के शब्दों का प्रयोग करता है तो समझ लीजिए बुद्धि नहीं है। जो इच्छा है करें। जो लोग इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, उनके पास कोई दिमाग नहीं है। 

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम ने अपने कमीटमेंट को जब पूरा किया। 2020 में घोषणा की थी को हमारे सीएम नीतीश कुमार होंगे। उसके बाद भी नीतीश कुमार भाग गए और जब वो भाग ही गए तो राजनीतिक तौर पर उनको मिट्टी में मिलाने का काम कीजिए। जिस तरह यूपी में माफिया और अपराधियों को मिट्टी में मिलाने का काम किया जा रहा है और वैसे ही 2024 और 2025 में राजनीतिक तौर पर ये कमीटमेंट करिये।