अहमदाबाद में नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर हमले की धमकी, एक शख्स गिरफ्तार

Loading

अहमदाबाद: अहमदाबाद (Ahmedabad) अपराध शाखा ने शहर के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) पर हमले की धमकी देने वाला ईमेल भेजने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को गुजरात (Gujrat) के राजकोट से गिरफ्तार किया गया है। उसकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है।

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर को क्रिकेट के विश्व कप (World Cup) का एक मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर एक ईमेल भेजकर दावा किया था कि स्टेडियम में विस्फोट होगा। हालांकि, उन्होंने इसे विस्तारपूर्वक नहीं बताया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है और फिलहाल राजकोट के बाहरी इलाके में रहता है।

अधिकारी ने कहा, “उसने अपने फोन से एक संक्षिप्त मेल भेजा था और उसमें उसका नाम भी था। उसकी कोई आपराधिक पृष्टभूमि नहीं है।” अहमदाबाद पुलिस ने पहले कहा था कि 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान विश्व कप क्रिकेट मैच के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

भारत-पाक मैच के मद्देनजर स्टेडियम में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को कहा कि गुजरात पुलिस, एनएसजी, आरएएफ और होम गार्ड सहित विभिन्न एजेंसियों के 11,000 से अधिक कर्मियों को 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान अहमदाबाद में और नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में तैनात किया जाएगा। 

(एजेंसी)