Congress called the electoral bond scheme as Prime Minister Hafta Recovery Scheme
कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ANI Photo

Loading

बुलन्दशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलन्दशहर (Bulandshahr) में मौजूद कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने यूपी में पेपर लीक के मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने INDIA गठबंधन (INDI Alliance) और भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) को लेकर रविवार को न्यूज एजेंसी एएनआई से बाद की। जयराम रमेश ने कहा कि  पहले हम 28 थे अब 26 हैं। आज का सबसे प्रमुख कार्यक्रम 3 बजे आगरा में होगा और INDIA गठबंधन के दो पार्टियों के नेताओं का संयुक्त संबोधन होगा।

हमारा मकसद BJP को हराना

जयराम रमेश ने कहा कि अभी पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर बाकी है। उसमें भी कुछ अंतिम रूप दिया जाएगा। मैं हमेशा कहते आ रहा हूं कि इसमें समय लगता है, ये सभी पार्टियों के लिए मुश्किल है। इन पार्टियों के साथ हम विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ लड़ रहे हैं लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर हम एक हुए हैं क्योंकि हमारा मकसद भाजपा को हराना है। 10 साल जो अन्याय काल हुआ उससे हमारी जनता को छुटकारा दिलाना है। INDIA गठबंधन में वामपंथी और TMC हैं, पहले हम 28 थे RLD और JDU के जाने के बाद हम 26 हुए हैं।

पेपर लीक के मामले में उत्तर प्रदेश सर्वोपरि

 कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा ने कहा कि आज का सबसे प्रमुख कार्यक्रम 3 बजे आगरा में होगा जहां समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव और राहुल गांधी का संयुक्त जन संबोधन होगा। उत्तर प्रदेश में कल ही भारत जोड़ो न्याय यात्रा का प्रभाव देखने को मिला जहां योगी सरकार कांग्रेस और युवाओं के दबाव में आई और पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में जो पेपर लीक हुए उसे रद्द किया। पेपर लीक के मामले में उत्तर प्रदेश सर्वोपरि है।