upendra-kushwaha
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली/पटना. जहां एक तरफ बिहार के JDU में मचा घमासान अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के बीच बयानबाजी का सिलसिला भी लगातार जारी है। वहीं सूत्रों की मानें तो आज उपेंद्र कुशवाहा JDU से अपना इस्तीफा (Resign) दे सकते हैं। 

    हालांकि उनके इस इस्तीफे को लेकर बीते कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे। उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिये इसका संकेत दिया है। वहीं ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, “मैं आज दिनांक 27 जनवरी 2023 को दोपहर 12।30 बजे अपने पटना आवास पर मीडिया से बात करने हेतु उपलब्ध रहूंगा।”

    इसके पहले उपेंद्र कुशवाहा को लेकर खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा था कि जिसको जहां जाना है, वह जल्दी चले जाएं। हालांकि उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह बिना हिस्सा लिए कैसे चले जाएं? इसी बाबत उपेंद्र कुशवाहा ने आज प्रेस-कॉन्फ्रेंस बुलाई है।

    सूत्रों कि मानें तो, ऐसे में आज वह अपना इस्तीफा भी दे सकते हैं। इसके पहले उपेंद्र कुशवाहा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कमजोर होने, साथ ही JDU के कमजोर होने और नीतीश कुमार द्वारा पार्टी की एक बैठक बुलाकर जेडीयू और आरजेडी के डील के बारे में सफाई देने की भी मांग रखी थी।