flight
File Photo

    Loading

    मुंबई: अबू धाबी से मुंबई  (Abu Dhabi to Mumbai) जाने वाली विस्तारा एयरलाइन (Vistara airline) में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने अबू धाबी-मुंबई फ्लाइट में हंगामा करने के बाद इटली की एक महिला पाओला पेरुशियो (Paola Perucchio)  को गिरफ्तार किया। उसने कथित तौर पर इकोनॉमी टिकट के बावजूद बिजनेस क्लास में बैठने की जिद कर रही थी। महिला यात्री ने केबिन क्रू के एक सदस्य से मारपीट की। हंगामे के बीच उसने अपने कपड़े उतारे और आंशिक रूप से नग्न अवस्था में ऊपर और नीचे गलियारे में घूमने लगी। 

    फ्लाइट में पेशाब कांड जैसी शर्मनाक हरकत के बाद अब ऐसा ही एक ओर मामला सामने आया है। फ्लाइट में हंगामा और क्रू मेंबर के साथ मारपीट करने के मामले में मुबंई पुलिस (Mumbai Police) ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। साथ ही महिला पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। 

    मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महिला अबू धाबी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइन विमान (यूके 256) में यात्रा कर रही थी। महिला नशे में धुत अपनी सीट से उठकर जब बिजनेस क्लास की सीट पर बैठने लगी तो क्रू मेंबर्स ने इसको लेकर आपत्ति जताई और सीट से उठने के लिए कहा। इसी बात पर महिला को गुस्सा आ गया और उसने क्रू मेंबर के मुंह पर मुक्का मार दिया। वहीं अन्य क्रू मेंबर ने जब महिला को रोकने की कोशिश की तो उसपर भी महिला ने थूक दिया। महिला यहीं नहीं रूकी गंदी गालियां देते हुए उसने अपने कपड़े उतार दिए और फ्लाइट में घूमने लगी। 

    विस्तारा प्रवक्ता की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है की एसओपी के अनुसार घटना की सूचना संबंधित अधिकारियों को दे दी गई है। विस्तारा अपने ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा, सुरक्षा और सम्मान को खतरे में डालने वाले अनियंत्रित व्यवहार के खिलाफ अपनी शून्य-सहिष्णुता नीति के साथ दृढ़ है।