Video before the crash of CDS Bipin Rawat's helicopter surfaced, Mi-17 was spotted at a distance from the spot

    Loading

    नई दिल्ली: तमिलनाडु के कन्नूर में हुए हेलिकॉप्टर हादसे (Coonoor Helicopter Crash) होने से पहले का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस हेलीकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) मौजूद थे । बताया जा रहा है कि, यह वीडियो कुछ स्थानीय ने हेलीकॉप्टर के क्रैश होने से महज़ कुछ समय पहले ही रिकॉर्ड किया था। एएनआई के अनुसार, वीडियो हेलीकॉप्टर क्रैश साइट से महज़ कुछ ही दुरी का है।   

    बता दें कि, बुधवार को तमिलनाडु के कन्नूर में हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ था। इस हेलीकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) और उनकी पत्नी के अलावा कुल 14 लोग मौजूद थे। आज सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी के पार्थिव शरीर को मिलिट्री विमान से दिल्ली लाया जाएगा। इसके बाद रावत के अंतिम दर्शन के लिए उनका शव उनके आवास पर रखा जाएगा। 

    बुधवार को हुए हेलिकॉप्टर हादसे में CDS बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत 13 की मौत के बाद सेना के उप प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल चंडी प्रसाद मोहंती (Army Vice Chief Lt Gen Chandi Prasad Mohanty) ने अपनी 2 दिवसीय कतर यात्रा को कम कर दिया है और वे आज वापस दिल्ली आ रहे हैं। वहीं जनरल बिपिन रावत के दुर्घटना में मौत होने की वजह से भारतीय सैन्य अकादमी (IMA) में पासिंग आउट परेड से दो दिन पहले होने वाले कमांडेंट परेड को अब रद्द कर दी गई है।