watch video congress-rahul-gandhi-bharat-jodo-yatra-selfie-stage-watch-viral-video-bjp-attacks

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) राजस्थान के बाद अब हरियाणा (Haryana) में प्रवेश कर चुकी है। हरियाणा में प्रवेश करने के बाद फ्लैग एक्सचेंज का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। लेकिन, इस दौरान राहुल गांधी ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखने के बाद वहां मौजूद कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता हैरान रह गए। 

    दरअसल, इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर कुछ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। वहीं, कुछ लोग राहुल गांधी (Rahul Gandhi Selfie Video) के साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे। तभी राहुल गांधी बेहद ही गुस्से में नजर आए और उन्होंने सेल्फी लेने वाले एक नेता का हाथ तक झटक दिया।  

    अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी ने भारत जोड़ो यात्रा के साथ-साथ राहुल गांधी पर निशाना साधना शुरू कर दिया। 

    राहुल गांधी का वायरल वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व मंत्री और बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर ने लिखा। ‘मोहब्बत की दुकान के फीके पकवान’। राठौर ने आगे लिखा कि कांग्रेस के लिए जनता सिर्फ वोट बैंक है। तुष्टिकरण की राजनीति तो इनकी रग-रग में है। भारत जोड़ो यात्रा तो सिर्फ एक नाटक है। 

    बता दें कि, आज भारत जोड़ो यात्रा हरियाणा पहुंच चुकी है। जहां राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर महंगाई और बेरोजगारी को लेकर हमला बोला है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी के प्रदेश प्रमुख उदय भान सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने यात्रा का राज्य में स्वागत किया। यह यात्रा 23 दिसंबर तक राज्य के अलग-अलग इलाकों से गुजरेगी।