Wrestler The Great Khali arrives at the Bharatiya Janata Party headquarters in Delhi, Joins BJP
Photo:ANI

    Loading

    नई दिल्ली: देश के पांच राज्यों में जारी चुनावी माहौल के दौरान राजनीतिक (Politics) हलचलें एक बार फिर से तेज़ हो गई हैं। रेसलर खली (Wrestler Khali) ने गुरुवार को बीजेपी (BJP) ज्वाइन करली है। WWE रेसलिंग (WWE Wrestling) में अपनी अलग ही पहचान बना चुके दलीप सिंह राणा जिन्हें रेसलिंग में ‘द ग्रेट खली’ (The Great Khali) के नाम से भी जाना जाता है गुरुवार को दिल्ली में बीजेपी ऑफिस पहुंचे जहां उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा की गई।

    पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन द ग्रेट खली (The Great Khali) रेसलिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान रखते हैं। 7 फिट एक इंच लंबे इकलौते भारतीय डब्ल्यूडब्ल्यूई वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन द ग्रेट खली को महाबली भी कहा जाता है। हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव से निकलकर उनके अमेरिका तक के सफर करने और दुनिया भर में प्रसिद्ध माने जाने वाले WWE में अपनी पहचान बनाने के लिए खली को जाना जाता है। 

    बीजेपी में शामिल हुए खली ने पार्टी से जुड़ने पर कहा, मैं भाजपा में शामिल होकर खुश हूं। मुझे लगता है कि, देश के लिए पीएम मोदी का काम उन्हें एक सही प्रधानमंत्री बनाता है। इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न देश के विकास के लिए उनके शासन का हिस्सा बनूं। भाजपा की राष्ट्रीय नीति से प्रभावित होकर मैं भाजपा में शामिल हुआ हूँ। खली ने कहा, भाजपा की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है, इससे प्रभावित होकर मैं पार्टी में शामिल हुआ हूं। भाजपा जहां भी मेरी ड्यूटी लगाएगी मैं कोशिश करूंगा कि खरा उतरूं।